Wednesday, October 5, 2011

वो बनाकें हमनशीं अपना !!!!

मेरे  उस  छुपे  हुए  एहसास  को , 
             जब  तेरा  साथ  ना  मिला !
तब  भी  उस  मुलाक़ात  का  असर , 
             दिल  पर  छाया  रहा !!

मेरे  ख़यालो  को  जब , 
             तेरे  ख़्वाबों  का  साया ना  मिला !
तब  भी  मेरे  आईने  मै , 
             अक्स  तेरा  ही  दिखता  रहा !!

उस  रंगीन  फिज़ा मै  भी ,
             जब  तेरी  बेरुखी  मुझे  मिली !
तब  भी  रुसवाई और  तनहाइयों  मै ,
             खुद  को  मैं  हसाता  रहा !!

उस  निशा  मै  जब  मेरे  होठों  को ,
             तेरे  रुखसारों तले सुकून  ना  मिला !
तब  भी  तेरी  साँसों  को  अपने  दिल  मै  जगह  देके ,
             खुश  मैं  होता  रहा !!

कोशिश  बहुत  की  थी  खुदको , 
             उनकी  रूह  मैं  जगह  देने  की !
फिर  भी  हमारे  ख़यालो  से  खेलते  रहे ,
             वो  बनाकें  हमनशीं  अपना !!!!
                                      <<<< अनुराग  >>>> 

2 comments: